सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Dente91 Toothpaste review in Hindi

 Dente91 टूथपेस्ट भारत में अपनी तरह का पहला टूथपेस्ट है जो दो अद्वितीय अवयवों लैक्टोफेरिन और नैनो-हाइड्रॉक्सीपैटाइट के शक्तिशाली लाभ प्रदान करता है।

 Dente91 टूथपेस्ट के प्रमुख सक्रिय तत्व चुनिंदा तत्व हैं जो सुरक्षा प्रदान करने के लिए मानव शरीर में पहले से ही प्राकृतिक रूप से मौजूद होते हैं। 

लेकिन ये प्रभावी घटक समय के साथ टूट-फूट से प्रभावित होते हैं। Dente91 इन खोए हुए घटकों की भरपाई करता है और इसमें प्राकृतिक रूप से सक्रिय मौखिक स्वास्थ्य नैनो-हाइड्रॉक्सीपैटाइट होता है

Dente91 Toothpaste review in Hindi
Dente91
जिसे मौखिक देखभाल में 'स्वर्ण मानक' घटक के रूप में जाना जाता है। लैक्टोफेरिन प्राकृतिक तरीके से मौखिक स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद करमाउथवॉ

Dente91 संवेदनशीलता को कम कर सकता है, इनेमल का पुनर्निर्माण कर सकता है और नियमित उपयोग के साथ दीर्घकालिक सुरक्षा बना सकता है।

Dente91 टूथपेस्ट में पाए जाने वाले अवयव

Dente91 टूथपेस्ट में मुख्य रूप से दो अवयव पाए जाते है

(1) नैनो हाइड्रोक्सीएपेटाइट टूथपेस्ट

(2) लैक्टोफेरिन

(1) नैनो हाइड्रोक्सीएपेटाइट टूथपेस्ट 

नैनो-हाइड्रॉक्सीएपेटाइट एक प्राकृतिक खनिज है जो हमारे दांतों के इनेमल का 97% हिस्सा बनाता है। यह एक सुरक्षित, गैर विषैले फ्लोराइड विकल्प है जो दांतों को सफेद बनाता है, कैविटी को रोकने में मदद करता है और संवेदनशीलता को कम करता है। दांते 91 टूथपेस्ट के प्रमुख तत्वों में से एक, नैनो-हाइड्रॉक्सीपैटाइट, कैविटी को रोकने और दांतों को फिर से खनिजयुक्त बनाने में प्रभावी है।

(2) लैक्टोफेरिन

लैक्टोफेरिन एक सुपर प्रोटीन है जो मूल रूप से गाय के दूध में मौजूद होता है। यह अपनी सुरक्षात्मक क्षमताओं के साथ बहुक्रियाशील है। लैक्टोफेरिन के जीवाणुरोधी गुणों के कारण, यह प्लाक बायोफिल्म से बैक्टीरिया को हटा देता है।

यह प्रतिरक्षा कार्यों में भी सुधार करता है। लैक्टोफेरिन की एंटिफंगल क्षमता फंगल संक्रमण को रोकने में मदद करती है

 Dente91 Toothpaste  की प्रमुख विशेषताएं 

दांतों के इनेमल का पुनर्निर्माण और मरम्मत: Dente91 टूथपेस्ट इनेमल परत में खनिज पहुंचाकर आपके दांतों को अम्लीय भोजन के प्रभाव से बचाता है और दांतों के इनेमल को बहाल करने में मदद करता है।

जीवाणुरोधी और सूजन-रोधी: Dante91 में लैक्टोफेरिन होता है जो एंटी-बैक्टीरियल, एंटीवायरल, एंटीफंगल और सूजन-रोधी गुणों के साथ बहुक्रियाशील होता है।

संवेदनशीलता से राहत: dente91 टूथपेस्ट में नैनो हाइड्रॉक्सीपैटाइट दांतों पर एक सुरक्षात्मक परत बनाता है जो अतिसंवेदनशीलता से बचाता है और दांतों को आराम देता है।

कैविटी की मरम्मत करता है: Dante91 टूथपेस्ट में नैनो हाइड्रॉक्सीपैटाइट दांतों की कैविटी को कम करता है और दांतों के स्वास्थ्य में सुधार करता है।

 dente91 टूथपेस्ट का उपयोग कैसे करें

स्वाभाविक रूप से Dente91 टूथपेस्ट से दो मिनट तक ब्रश करें और लंबे समय तक ताजगी का आश्वासन दें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट